Pages

Jul 14, 2015

ताजगी और स्फूर्ति देते ये विडियो

ऐसा कई बार होता है कि जब आप थके हों या किसी और वजह से आप उदास हों, और आपको आपका मनपसंद विडियो या गाना देखने या सुनने को मिल जाय तो मन फ्रेश हो जाता है, ताजगी से भर जाता है. यहाँ पर अल्लू अर्जुन और अनुष्का मनचंदा के विडियो का लिंक दिया जा रहा है. यह विडियो ऊर्जा से भरपूर है. इसको देखने के बाद मन में ऊर्जा का संचार हो जाता है और दिल झुमने लगता है. जरुर देखे इस विडियो को : 

  
मैं यहाँ पर इसके अलावा कुछ और विडियो का लिंक embed कर रही हूँ. ये सारे विडियो मुझे बहुत पसंद हैं. उम्मीद करती हूँ आप सबको भी पसंद आयेगी. 
1. फिल्म एक विलेन का यह गाना ताजगी का एक एहसास लिए आता है और दिल को छूकर निकाल जाता है. अंकित तिवारी की आवाज बिलकुल फ्रेश है.



2. इस गीत का बोल तो “गन्दी बात” है लेकिन जब सोनाक्षी और शाहिद की जोड़ी इस गाने पर नाचते हैं तो बरबस आप भी नाचने लगते हैं, यही तो संगीत का जादू है जो पैरों में जोश ला देता है.



3. हम फिल्म का यह गाना यू तो नब्बे के दशक का है लेकिन आज भी इसका प्रभाव काम नहीं हुआ है. जुम्मा चुम्मा दे दे खासकर यंग लोगों को ताजगी और रोमांस से लवरेज कर देता है.


4.  आप किसी भी शादी विवाह के फंक्शन में चले जाइए, हर जगह लन्दन ठुमकदा गाना जरुर बजाया जाता है. वहां का सारा माहौल जोश और ताजगी से भर जाता है. 



5. यह गाना तूने मारी एंट्री यार बजते ही सच में दिल में घंटी बजने लगती हैं. कहते हैं कि संगीत सिर्फ ताजगी ही नहीं देती, उससे निकलने वाली तरंगें मन में ऊर्जा का संचार कर देती हैं. 




6. चेन्नई एक्सप्रेस का नाम आते ही लुंगी डांस की याद आ जाती है. इस गीत में freshness है, energy हैं और entertainment है. 





7. जब अनार कली डिस्को चली का विडियो देखते ही मन झुमने लगता है. यह मेरा पसंदीदा गीत है. इसके स्टेप्स मुझे बहुत अच्छे लगते हैं.


8. ABCD 2 का यह गाना सुन साथिया मन को सुकून देता है. श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का डांस मुझे बहुत अच्छा लगा.




9. देश प्रेमी 1982 का यह गाना खातून की खिदमत में सलाम अपुन का मेरा प्रिय विडियो है. हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया यह विडियो मन को ताजगी से भर देता है. डांस का स्टाइल देशी जरुर है लेकिन उसमे जो energy लेवल है उसका कोई मुकाबला नहीं है. 




इन गीतों का विडियो मैं बार बार देखती हूँ और इसका आनंद लेती हूँ. संगीत का विडियो दृश्य और श्रव्य यानि देखकर और सुनकर दोनों तरह से दिल को सुकून देता है. धन्यवाद!

       The blog post should contain the mandatory code “I am blogging for #MaxFreshMove activity at BlogAdda in association with Colgate MaxFresh

No comments:

Post a Comment